X Close
X

राम की नगरी में बोले पीएम मोदी – अयोध्या आकर मैं धन्य हुआ


ram
अयोध्या। प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी आज अयोध्या पहुंचे। वह मया ब्लॉक के समंथा गांव के पास एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली स्थल पर पहुंच चुके हैं। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अयोध्या में तो रहेंगे लेकिन धार्मिक स्थलों से दूरी बनाकर रहेंगे। रैली को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है तो प्रशासन ने रैली सकुशल संपन्न कराने के लिए अफसरों के साथ ही पुलिस-पीएसी व अर्द्धसैनिक बलों को तैनात किया है।

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के शासनकाल में देश निराशा के माहौल से निकला। मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व के अलग-अलग मंचों पर मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाई। योगी ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी के साथ भी भेदभाव नहीं हुआ है। मोदी ने पांच साल पहले सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था। गरीब परिवारों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस चूल्हे देकर और शौचालय बनाकर उन्हें सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज देश के कोने-कोने से यही आवाज आ रही है कि एक बार फिर मोदी सरकार।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में एक आवाज है एक उमंग है फिर एक बार मोदी सरकार। मोदी ने बिना भेदभाव सबके विकास का वादा पूरा किया। भारत को नई वैश्विक पहचान मोदी ने दी है। मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत सशक्त होगा और दुनिया में गौरवांवित होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरखपुर होकर अयोध्या रवाना हुए। सुबह 10.30 बजे विशेष विमान से गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां पर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, महापौर सीताराम जायसवाल ने पीएम का स्वागत किया। इसको बाद हेलीकाप्टर से अयोध्या के लिए रवाना हुए। (TARUN MITRA)
Tarun Mitra